Ford एस्पायर फेसलिफ्ट की बुकिंग हुई शुरू आ रही है दमदार फीचर्स के साथ

4 अक्टूबर की लांच से पहले फोर्ड एस्पायर की बुकिंग शुरू होगी है. इसके के लिए डीलर्स 11000 रुपए ले रहे है.
लेटेस्ट कार रिव्यू और लोकप्रिय बाइक्स पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए Follow करें.

ऑटोनोट डस्क: 4 अक्टूबर की लांच से पहले फोर्ड एस्पायर की बुकिंग शुरू होगी है. इसके के लिए डीलर्स 11000 रुपए ले रहे है. अमेज़ के फेसलिफ्ट वरिट्स के बाद फोर्ड को इस कार से काफी उम्मीदें हैं. तो आइए जानते है फोर्ड ने अपने ग्रहको के लिए क्या दिया है इस कार में.
मामूली एक्सटीरियर परिवर्तन
कार की सामने ने बात करे तो कार के ग्रिल को अब फिर से डिजाइन किया गया है. कोहरे दीपक (Fog Lamp) के साथ एक क्रोम घेरे हुए हैं. हेडलैम्प को स्मोक्ड प्रभाव प्रदान करने के लिए आंतरिक रूप से मामूली परिवर्तन हुए है और बम्पर को हल्का सुधार भी मिलता है. इसके अलावा, 15-इंच एलॉय व्हील्स रिम्स हैं.


 छह एयरबैग और पुश-बटन से लैस
इंटीरियर में फोर्ड फ्रीस्टाइल के डैशबोर्ड की एक फ्लोटिंग 6.5-इंच टचस्क्रीन सिंक 3 इंफोटेमेंट सिस्टम, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट शामिल है. पुश-बटन शुरू / बंद, स्टीयरिंग ऑडियो नियंत्रण, सामने और ऑटो जलवायु नियंत्रण में दो यूएसबी पोर्ट भी नया है. एस्पायर के शीर्ष-स्पीच संस्करण से छह एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) प्राप्त होने की उम्मीद है.
नया ड्रैगन पेट्रोल इंजन
मैकेनिकल, सेडान को नए 1.2-लीटर ड्रैगन पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जिसने फ्रीस्टाइल पर अपनी शुरुआत की थी. वर्तमान-जीन से 1.5 लीटर डीजल इंजन भी जारी रखा जाएगा. दोनों इंजनों को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा. इस कार की कीमत ६ लाख के पास पास शुरू होगी.

You may like these posts