Honda के इस सस्ते स्कूटर को खरीदने के लिए लगती है लम्बी लाइन

नमस्कार होंडा एक्टिवा एक ऐसा स्कूटर है जिसने लांच होते ही ग्राहकों का दी जीत लिया था.
ऑटोनोटे डेस्क:
नमस्कार होंडा एक्टिवा एक ऐसा स्कूटर है जिसने लांच होते ही ग्राहकों का दी जीत लिया था. इसका खुमार भारत भर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अभी एक्टिवा ने बिक्री के मामले हीरो स्प्लेंडर को पछाड़ा है. और आज हम आपको यह खबर इस लिए दे रहे है अगर आप या आपका कोई जानकार इस दिवाली पर एक्टिवा खरीदने जा रहे है तो आपको क्या तैयारी करनी चाहिए.


दोस्तों सबसे पहले आपको बता दे की एक्टिवा की सबसे बड़ी बात ये है कि ये यूनीसेक्स व्हीकल है यानि इसे लड़की और लड़का दोनो इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ आपको बता दे की एक्टिवा की मांग अक्सर दीवाली में बढ़ जाती है और अगर आप इसे दीवाली के कुछ दिन पहले लेने जाओगे तो हो सकता है. यह वेटिंग में खास कर छोटे शहरों में तो अगर आपको यह स्कूटर दिवाली तक खरीदना है तो आपको इससे पहले ही बुक करा लेना चाहिए.
                                        

इसकी इतनी बिक्री के पीछे कीमत बड़ी वजह मानी जाती है. जो 52000 रूपए है यानि ये आम आदमी के बजट में आसानी से फिट हो जाता है. दूसरा यह पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों में में 50 की अच्छी खासी माइलेज देता है. यह खबर उनलोगो को शेयर करे आपको लगता है जो लोग इस दिवाली पर एक्टिवा खरीद सकते है. और नए नए मोबाइल्स के बारे में जानकारी के लिए हमारे चैनल Technote को देखे.
                                       


You may like these posts