डॉल्बी साउंड और तेज वायरलेस चार्जिग तकनीक से लैस ब्लैकबेरी इवॉल्व 10 अक्टूबर को अमेजन पर होगा लांच

ब्लैकबेरी इवॉल्व
 ब्लैकबेरी इवॉल्व

नमस्कार ब्लैकबेरी पिछले लंबे समय से भारतीय बाजार में न के बराबर हिस्सेदारी दे पा रहा है. जिसकी वजह से ब्लैकबेरी एप्पल, सैमसंग जैसे अन्य प्रतिद्वंद्वी कंपनियों से पिछड़ गई है. लेकिन लंबे अरसे के बाद भारत में ब्लैकबेरी अपने नए फ़ोन के साथ वापसी कर रहा है. तो आइए जानते है कौनसा है यह फोन कैसे है इसके फीचर.

डॉल्बी साउंड के साथ आ रहा है फोन

स्मार्टफोन डॉल्बी साउंड, फुल व्यू 18:9 डिस्प्ले,  एंटरप्राइज-ग्रेड सिक्योरिटी, दो कैमरे और तेज वायरलेस चार्जिग तकनीक के साथ आता है. इसमें  फिंगरप्रिंट अनलॉक और चेहरा पहचानने फीचर भी मौजूद है. 'इवॉल्व' में 13प्लस13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. एलईडी फ्लैश स्मार्टफोन में  के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी जोड़ा गया है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर व 4,000 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल हुआ है. स्मार्टफोन में.

कीमत और विश्वसनीयता 
आपको बता दे की ब्लैकबेरी लिमिटेड स्मार्टफोन और टेबलेट्स में सबसे सुरक्षित और उच्च विश्वसनीयता वाले सॉफ्टवेयर प्रदान करने के लिये भी दुनिया भर में प्रसिद्ध है. और बात करें इस फोन की कीमत की तो जिसकी शुरुआती कीमत 24,990 रुपये है. यह स्मार्टफोन 10 अक्टूबर से अमेजन डॉट इन पर विशेष रूप से
उपलब्ध होगा. 

You may like these posts