गैलेक्सी ए 9: सैमसंग का पहला स्मार्टफोन चार रियर कैमरों के साथ आज होगा लांच

गैलेक्सी ए 9 मलेशिया के कुआलालंपुर सैमसंग
सैमसंग मलेशिया के कुआलालंपुर में आज गैलेक्सी लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रहा है. सैमसंग अपने लॉन्च इवेंट में एक नया गैलेक्सी स्मार्टफोन लॉन्च करेगा.
गैलेक्सी ए 9
गैलेक्सी ए 9

आज दोपहर  2:30 बजे होगा लांच
 सैमसंग गैलेक्सी इवेंट 5:00 बजे MYT से शुरू होने वाला है जो भारत में 2:30 बजे होगा। सैमसंग वैश्विक स्तर पर अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस कार्यक्रम को लाइवस्ट्रीम कर देगा। इच्छुक उपयोगकर्ता सैमसंग के फेसबुक और ट्विटर पृष्ठों के माध्यम से लॉन्च का अपडेट पा सकते हैं.

कीमत 30,000 रुपये से अधिक
लॉन्च के लिए सैमसंग के निमंत्रण ने "4X fun" पर प्रकाश डाला जो कि स्मार्टफोन पर क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ संकेत दे सकता है. कुछ रिपोर्टों के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी ए 9 के 2018 संस्करण लॉन्च करेगा जिसमें चार रियर कैमरे होंगे. प्रीमियम गैलेक्सी में नए गैलेक्सी ए 9 की कीमत 30,000 रुपये से अधिक होगी.

24 मेगापिक्सल ऑटोफोकस 
सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी ए 7 2018 लॉन्च किया जो पीछे की तरफ एक तिहाई कैमरा सेटअप के साथ आता है. संयोजन में एक 24 मेगापिक्सेल ऑटोफोकस सेंसर, एक 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड सेंसर, और 5 मेगापिक्सेल गहराई सेंसर शामिल है. स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल है जिसमें एफ / 2.0 एपर्चर और सेल्फ के लिए एलईडी फ्लैश है.
यह जानकारी अपने दोस्तों के साथ शेयर करे.

You may like these posts