3 साल की वारंटीड सिक्युरिटी के साथ Hyundai बेच रही नयी सैंट्रो, साथ में दे रही इतना डिस्काउंट..

पिछले करीब 4 साल के ब्रेक के बाद वापसी करने वाली हैचबैक हुंडई सेंट्रो (hyundai santro) पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट(Discount).

हुंडई सैंट्रो ने पिछले करीब 4 साल के ब्रेक के बाद वापसी की थी. इस बीच इस सेगमेंट में दूसरी कारें मजबूत पैर जमा चुकी थी, लेकिन सैंट्रो भी पूरी तैयारी के साथ वापस आई है. फैमिली क्लास की फेवरिट रही यह कार इस बार फैमिली के साथ यूथ को भी टारगेट करने आई है. और इस बार इसने खुद को साबित कर दिया है. फिलहाल कंपनी इस कार पर भारी डिस्काउंट दे रही है.

वारंटी और 3-वर्षीय आरएसए के साथ डिस्काउंट

हुंडई सैंट्रो discount,
Add caption


दोस्तों कारदेखो के अनुसार हुंडई अपनी कॉम्पैक्ट हैचबैक, सैंट्रो पर 55,000 रुपये तक के कुल लाभ दे रही है. यह पेट्रोल के साथ-साथ CNG वेरिएंट में भी उपलब्ध है लेकिन केवल पेट्रोल वेरिएंट को ही लाभ के साथ पेश किया जा रहा है. अगर आपका अगला सवाल है की और क्या, तो हुंडई छूट के साथ 3-वर्ष / असीमित किमी विस्तारित वारंटी और 3-वर्षीय आरएसए (सड़क-किनारे सहायता) भी प्रदान कर रही है.

हुंडई सैंट्रो की समस्त खासियत और कमियां

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो हुंडई सैंट्रो में 1.1 लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसके फीचर और वेरिएंट की जानकारी
दी जा रही है.









अगर बात की जाये इसके ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन तो ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में हुंडई सैंट्रो के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. सस्पेंशन की बात की जाए तो हुंडई सैंट्रो के फ्रंट में McPherson Strut और रियर Coupled Torsion Beam Axle में सस्पेंशन दिया गया है.आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेन्ट में जरुर बताएं.
स्रोत : कारदेखो.com

You may like these posts