Mahindra दे रही है अपनी कारें लीज पर मात्र इतने रुपए किराया प्रति माह पर

कैसे हो अगर आपको बिना किसी डाउन पेमंट के बढ़िया सी कार मिल जाये और जब आपको लगे की यह पुरानी हो गयी है तो आप को उसे बेचने की जरूरत भी न पड़े बल्कि आपकी पुरानी कार कंपनी खुद ले जाये. जिह्वा ऐसी ही एक सुविधा Mahindra लायी है अपने ग्राहकों के लिए तो आइए जानते है इसके बारे में.
MAHINDRA XUV 500
नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है. कैसे हो अगर आपको बिना किसी डाउन पेमंट के बढ़िया सी कार मिल जाये और जब आपको लगे की यह पुरानी हो गयी है तो आप को उसे बेचने की जरूरत  भी न पड़े बल्कि आपकी पुरानी कार कंपनी खुद ले जाये. जिह्वा ऐसी ही एक सुविधा Mahindra लायी है अपने ग्राहकों के लिए तो आइए जानते है इसके बारे में.

इस तरह काम करता है यह ऑफर
Mahindra ने गैर-कॉर्पोरेट खरीदारों को अपनी लीजिंग सुविधाएं खोली हैं. लीजिंग ऑफर KUV100 एनएफटी के लिए प्रति माह 13,49 9 रुपये से शुरू होने वाले मासिक किराया और XUV500 के शीर्ष के लिए 32,999 रुपये प्रति माह से अधिक के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें लीज्ड वाहन 5 साल तक की अवधि के लिए उपलब्ध शहर और मॉडल के आधार पर उपलब्ध है. गृहनिर्मित कार निर्माता के मुताबिक, पट्टे के प्रमुख लाभों में परेशानी मुक्त पुनर्विक्रय भुगतान नहीं, और रखरखाव लागत सहित एक निश्चित ईएमआई शामिल है. ग्राहकों के पास अपने मॉडल को अपग्रेड करने की लचीलापन भी है. एक बार लीज योजना समाप्त होने के बाद, व्यक्ति वाहन को फिर से बेचने की परेशानी के बिना कंपनी को वापस कर सकता है, और एक नया वाहन प्राप्त कर सकता है.

इन शहरों में सबसे पहले लांच
लॉन्च के पहले चरण में, महिंद्रा की पट्टा पेशकश कार्यरत पेशेवरों और एसएमई के लिए व्यक्तिगत पट्टे पर पूरा करेगी और पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, हैदराबाद, मुंबई और नई दिल्ली के 6 शहरों में उपलब्ध होगी. अपने अगले चरण में, पट्टा पेशकश भारत भर में 19 और शहरों तक बढ़ा दी जाएगी. इस पेशकश के लिए कंपनी ने ओरिएंक्स और एएलडी ऑटोमोटिव, वैश्विक स्तर पर प्रसिद्ध Leasing सेवा कंपनियों के साथ साझेदारी की है.

रास्ता है लंबा
परंपरागत रूप से भारत में, खुदरा कार खरीदारों के लिए पट्टे पर प्रीमियम और लक्जरी कार सेगमेंट तक ही सीमित है, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू इसमें सबसे आगे है. हालांकि, इस पहल को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के लिए महिंद्रा को भारत में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जैसे सड़क की स्थिति, आकस्मिक क्षति और अनियमित पुनर्विक्रय बाजार के अलावा उच्च मरम्मत लागत और प्रौद्योगिकी में बदलाव के कारण तेजी से पहनना.
आपको क्या लगता है इस तरह के बिजनेस मॉडल के महिंद्रा को फ़ायदा होगा या नहीं






You may like these posts